.dateHeader/>

बियर पिने के फायदे और नुसकान और BEAUTI फेस। HOW TO BIYAR VINE USED??

हेलो, दोस्तों,         बियर पिने से क्या क्या फायदे होते हे,  साथ ही साथ बियर पिने के नुकशान दायक.

     आप ने तो देखा ही होगा बहोत से लोगो को श्राप पिटे हे. पर उनकी हालत को असर होता हे. क्यों की ओ श्राप  तो पिटे हे, उसके CAUTION नहीं पढ़ते। और इसलिए उनकी तबैत बिगड़ी जाती हे. पर आप कही लोगो को देखे होंगे। शराब पिने से अचे हालत में रहते हे. क्यों की ऐसा हे सभी को शराब झेलती नहीं हे. और इसके पिने के बाद उनका रंग या आखे कुछ बढ़ी बढ़ी सी दिखती हे. पर इसका दिल और माइंड  पर असर होता हे.  जिनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा बढ़ा जाती हे. तब उनका माइंड सेटअप नहीं होता है.में आपको शराबके फायदे और नुसकान दोनों भी बताने जा रहा हु. अल्कोहल एक ऐसी चीज़ हे. जो आपके माइंड को सेटअप भी रख सकता हे.

लेकिन यह बात बात ध्यान से पड ले की हम ये पोस्ट वाइन या शराब  जैसे मादक पेय को बढ़ावा देने के लिए नहीं लिख रहे। बल्कि वाइन के बारे में जो लोग की गलत धारा हे. उसे बदले की कोसिस कर रहे। और आपको सस्थ लाभ की जानकारी हम आपको दे रहे हे।

 बियर पिने के क्या क्या बेनिफिट के बारे में जानते हे। 

*   बियर के सस्थ मेन फायदे जिन पर कभी विश्वाश नहीं कर पाएंगे। बियर पीना काफी अच्छा और फायदे मन होता हे. 

*   पानी और चाय के बाद वर्ल्ड की सबसे फेमस मणि जाती हे बियर ,पोषक तत्त्व से भरपूर मात्रा बढ़ जायेंगे।

*   कॉलेरी से भरपूर ,बियर के अंदर कैलरी की मात्रा अधिक होती हे. बियर की कर्नर १५६ कैलरी और १४मेगा सोडियम जब आपके शरीर में कैलरी कमी होती हे. तो आपको बियर जरूर पीना चाहिए आपकी कैलरी बियर लेने से बढ़ जाती हे. 

*  एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर,बियर के अन्दर  एंटीऑक्सीडेंट की कॉन्टिटी ज्यादा होती हे. क्यों की बियर के अंदर फ़ायरिल एसिड पाया जाता हे. जो की आपके शरीर में एंटीऑक्सीडेंट का कामाल और भी अचे से और स्वातिक वैसे करने लगता हे.

*   किडनी में स्टोन नहीं होता. 

किडनी में स्टोन नहीं होता. जिन लोगो को किडनी स्टोन की प्रॉब्लम होता हे.या फिर उनके शरीर में खा बी स्टोन होता हे ,वो भी दूर हो जाती हे. उनके लिए बियर पिने से काफी फायदे मन होता हे, क्यों की बियर के अंदर ऐसा एक्रिमेट होते हे. आपके शरीर के किडनी स्टोन को भी घटा देता हे, 

*   हड़िया बनाये मजबूत. बियर के अंदर सेलिकॉन ज्यादा पाया जाता हे. जिससे हमारे शरीर की हड़िया मजबूत होती है। जोकि अपने बॉडी को तंदुरस्त बनता हे. अपने बॉडी को स्ट्रांग बनाना हे तो आप एक महीने में चार बार पिते रहे। इसीसे आपके शरीर की हड़िया बहोत ही मजबूत होती हे. 

*  दिल मजबूत होता हे. बियर पिने से आपका दिल मजबूत और सही काम करने लगता हे. जैसे की जिन लोगो को हार्ड का प्रॉब्लम होता है। उन लोगोके लिए बियर काफी अच्छा और फायदे मन होता हे, बियर पिने से लोगोको हार्ट ठीक या पैन होनी वाली प्रॉब्लम भी दूर हो जाती हे. जो लोग हार्ड के बीमारी से परेशां होते हे। उनके लिए बियर सुबह और शाम पीना चाहिए जोकि उनके ब्लॉकेज वैन्स होती हे.वो भी ब्लाक होने से रओखती हे. और धीरे धीरे उनके वैन साफ करती आती हे.


बियर BEATI BENIFIT जानते हे। 

*  बियार पिने से BEATI बेनिफिशियल में भी चार चाँद लगा देते  हे.और अगर अपने फेस को लिए बीयर हेल्थ फूल होता हे. और ऐसा बियर पिने से त्वचा बने चमत कार।
*  नेचुरल ग्लो लाना हे. तो इसके लिए आपको अपने फेस को वाश कर न हे. इसको लगाने से आपको फेस पर एक नेचुरल ग्लो आ जायेगा। इसमें इंरियल होते हे. जो आपके स्किन के डेट के रिमूव करता हे.

*    रिमूव ड्राई नेस स्किन ,अगर आपके स्किन ड्राई रहती हे. और आपके फेस में रएन्क्ले जैसे प्लोब्लेम हे. तो उसको दूर करने में बियर इस वैरी हेल्थ फुल होता हे. तो इसके लिए आपको बियर को लेना हे. और फेस पर लगाना हे. इसको लगाना से आपकी स्किन की ड्राई नेस ख़त्म हो जाएगी और स्किन सोफ्टी सोफ्टी हो जाएगी।
इसके साथ मुलायम बी हो जाएगी।

*   रिमूव एक्टीनिस डार्क एंड फेस,आपकी स्किन ऑइली हे. डेली पिम्पले आ जाते हे. तो आपको ऐसा फेस पैक तैयार करना चाइये पिंंपल हमेशा के लिए गायब हो जाये. आप कोनसा भी फ्रूट पैक ले सकते हे. और उसके अंदर २ या ३ चमच मच बियर ही ऐड कर ले। और इस पैक को २० मिनट तक फेस पर लगा रखे और उसके बाद फेस अपना धो दे. इसे लगाने से आपके डार्क भी गयब हो जाते दे और पिंपल भी हो जाते हे.

बियर पिने के नुसकान। 

*    अगर आप बियर पिटे हे. तो ये भी पता होना चाहिए। ज्यादा मात्रा में बियर पिने से आपके लिवर पर इफैक्ट आता हे. लम्बे टाइम तक ज्यादा मात्रा में बियर के सेवन से आपके शरीर में विक्टॉमीन बी १  की कमी होती जाती हे. 

*   अगर आप ज्यादा बियर पिटे हे. तो आपके आखे पर कमजोरी आती हे. जिसके बजैसे आपके आखे ख़राब होते हे. पर ज्यादा करने से ऐसा  हे. 

*    ज्यादा मात्रा में लेनेसे बियर या बियर सेवन करने से सेक्स लाइफ पर प्रभाव पड़ता हे. सबसे  ज्यादा इफेक्ट यह हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली पर डालता हे. जिसकी वजह से हमे कइ और दिकक्तों का सामना करना पद सकता हे. 

बियर का सेवन अधिक करने से वजन बढ़ता हे. अधिक मात्रा में बियर पिने से आपके शरीर में जहरीले पदार्ध ज्यादा बनते हे. 

दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट पढ़के अछि लगी  हो तो  कमेंट करे और शेयर करे।
दोस्तों साइट पर आने के लिए आपका खुप खुप आभार। 







Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments:

Kuchh Janna Hai To Yaha Search Kare